अपनी पॉजिटिव शक्ति कैसे बढ़ाने के तरीके


अब जब हम आपको सकारात्मक में सोच रहे हैं, आपको पता होना चाहिए कि आप किस बारे में सकारात्मक हो रहे हैं इसके बजाय, "मैं बेघर, गरीब और घृणित गरीबी की स्थिति में अपना जीवन नहीं जीना चाहता हूं," आप सोच रहे हैं, "मैं आर्थिक रूप से सुरक्षित होना चाहता हूं।" बहुत बढ़िया।
ये भी जाने:-- Life is too little time (in Hindi)- समय कम है जरूर पढें
अब - यह क्या हासिल करने की आपकी योजना है?
ठीक है, उस विशिष्ट उदाहरण के लिए, आप कुछ प्रकार की आय योजना बनाते हैं इसमें बजट बनाने, संभवतः स्कूल में वापस जाना, या अपने व्यापार का विस्तार करना शामिल होगा।
यह भी पढ़ें:-दुनिया का सबसे अमीर व्यक्ति
आपके पास अपने लक्ष्य की ओर ठोस कदम हैं लेकिन जो कुछ भी आप का सामना कर रहे हैं - यह वजन घटाने, स्कूल में अच्छी तरह से करना या सपने के साथ पालन करने के लिए - आपको पता होना चाहिए कि आप क्या चाहते हैं और आप ऐसा करने की योजना कैसे करते हैं। यदि आप वास्तव में चाहते हैं, तो यह पता लगाने के लिए सभी कठिन नहीं होगा।
ये भी पढ़ें:- tips for build Ripped body like as salman khan (in hindi)
यदि आप विशिष्ट लक्ष्य पर ध्यान केंद्रित नहीं करते हैं, तो आप अपने आप पर ध्यान केंद्रित नहीं कर सकते। इसे जितना संभव हो उतना जितना संभव हो उतना छोटे टुकड़ों में तोड़ दें। यदि आपका लक्ष्य आपकी उपस्थिति से 5 साल दाढ़ी है, तो थोड़ा सा करके उसे हमला कर देना चाहिए।

एक नई कसरत रूटीन के साथ आरंभ करें और इसे नीचे प्राप्त करें। फिर, एक नया श्रृंगार आहार पर जाएं। फिर, अपनी अलमारी से निपटने। यदि आप इसे पार्स नहीं करते हैं, तो आपका मस्तिष्क आत्मसमर्पण में हथियार (अगर दिमाग की हथियार) को बढ़ाएगा और आप को यह नहीं पता चल जाएगा कि कहां जाना है या क्या करना है

कोई टिप्पणी नहीं: